शादी के 8 साल बाद पिता बने 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम वरूण सोबती, नन्हीं सी बेटी ने घर में रखे कदम | Bollywood Life हिंदी

भले ही सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आ चुके एक्टर वरूण सोबती इस समय किसी सीरियल में न नजर आ रहे हो लेकिन उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसको सुन कर वरूण के फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। बता दें कि, वरूण सोबती पिता बन गए हैं। शादी के 8 साल बाद उनकी पत्नी पशमीन मनचंदा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद से ही वरूण के घर पर खुशियों का माहौल बन हुआ है। अब हो भी क्यों न शादी के इतने लंबे समय बाद वरूण को पिता बनने का सुख जो मिला है।

वह बात अलग है कि अभी तक एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस खबर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। वैसे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब ने अपनी पत्नी पशमीन मनचंदा के लिए बेबी शॉवर का शानदार आयोजन किया था।

(इसे भी पढ़े- शादी के 8 साल बाद पिता बनेंगे बरून सोबती, बेबी शॉवर में पत्नी पर लुटाया प्यार, देखें तस्वीरें)

पशमीन के बेबी शॉवर में इस कपल का परिवार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। वरूण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी। जिसमें वरूण अपनी पत्नी पर भर भर के प्यार लुटाते नजर आ रहे थे। इस पार्टी में मोहित सहगल, शनाया ईरानी रिद्दि डोगरा और अक्षय डोगरा जैसे सितारें भी शामिल हुए थे।

(इसे भी पढ़े- वरुण सोबती का ‘कसौटी जिंदगी के 2’ से कटेगा पत्ता, ‘बिग बॉस’ में दिख चुका ये प्रतियोगी बनेगा मिस्टर बजाज)

देखें तस्वीरें-

View this post on Instagram

Decor by @the.bubblegum.company Thank u so much❤️

A post shared by Barun Sobti (@barunsobtisays) on

View this post on Instagram

?❤️

A post shared by Barun Sobti (@barunsobtisays) on

View this post on Instagram

Thank u so much?

A post shared by Barun Sobti (@barunsobtisays) on

आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी से पहले पशमीन, वरूण की बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है। एक बार इंटरव्यू के दौरान वरूण ने ही इस बात का खुलासा किया था कि, वह पशमीन को बचपन से पसंद करते थे। पशमीन को खुश करने के लिए वह अक्सर कविताएं भी लिखा करते थे।

9 क्लास से फॉलो करते करते वरूण ने आखिरकार पशमीन से 2010 में शादी रचा ली थी। ऐसे में अब यह कपल अपनी जिंदगी के एक नए सफर पर साथ चल पड़ा है। बॉलीवुड लाइफ की तरफ से वरूण सोबती और पशमीन को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article