शुरू हुई अजय देवगन की नई फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग, संजू बाबा देंगे पहला शॉट | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इस समय कई सारी वॉर फिल्में बन रही हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही हैं। इस लिस्ट में एक नाम अजय देवगन और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का नाम भी शामिल है, जिसकी शूटिंग आज से हैदराबाद में शुरू हुई है। जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग आज से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गई है। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, राणा दग्गुबति, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और एमी विर्क जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक करेंगे।’

फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया भारत-पाकिस्तान के युद्ध के कुछ ऐसे शूरवीरों की कहानी दर्शकों के सामने पेश करेगी, जिन्होंने उस समय हमारे देश का मान-सम्मान बचाने में बड़ा योगदान दिया था। फिल्म में केवल फौजियों ही नहीं बल्कि आम भारतीयों के साहस का भी बखान किया जाएगा, जिन्होंने अपनी जान पर खेलकर भारतीय सेना की मदद की थी।

अगर अजय देवगन की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो इस समय लगातार बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में दे रहे हैं। साल 2019 में उन्होंने टोटल धमाल और दे दे प्यार दे जैसी दो हिट फिल्में दी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई की थी। इसके दूसरी तरफ संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा लगातार फिल्में कर रहे हैं लेकिन उन्हें मनमाफिक सफलता नहीं मिल पा रही है। आने वाले समय में भी इन दोनों स्टार्स की कई सारी फिल्में हैं, देखना होगा कि दर्शक उन्हें पसंद करते है या नहीं ? वैसे आप भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article