सीमेंट की बोरी पर बैठकर किसके लिए पोज दे रही हैं Ankita Lokhande, रैट्रो लुक में लूटा फैंस का दिल

Ankita Lokhande का रेट्रो लुक बना देगा आपको दीवाना

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी कोई न कोई तस्वीर शेयर करती ही रहती है। हाल ही में अंकिता लोखंडे न अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। इन तस्वीरों में अंकिता का अंदाज लोगों के सवालों का सबब बना हुआ है। अब अंकिता ने ऐसा क्या कर दिया है यह तो उनकी तस्वीरें देखकर ही आपको पता चलेगा। देखें तस्वीरें-

ऐसा दिखा Ankita Lokhande का अंदाज

इस दौरान अंकिता लोखंडे ब्लैक कलर के सूट में नजर आई। जिसके साथ उन्होंने बालों में चोटी बनाई हुई थी। इसके अलावा अंकिता ने हाथों में सिल्वर चूड़ियां भी पहनी हुई हैं।

सीमेंट की बोटी पर क्या कर रही हैं Ankita Lokhande

इस तस्वीर में Ankita Lokhande सीमेंट की बोरी पर बैठी नजर आ रही हैं। यहां पर अंकिता की अदाएं वाकई कातिलाना लग रही हैं। तभी तो लोग बार बार पूछ रहे हैं कि, वह सीमेंट की बोरियों के साथ क्या कर रही हैं?

कहीं बिजनेस करने का प्लॉन तो नहीं बना रही हैं Ankita Lokhande

अंकिता के हाव भाव को देखकर तो यह लग रहा है कि, अंकिता सीमेंट का बिजनेस तो नहीं करने जा रही। अगर आपको भी यही लग रहा है तो हम बता देते हैं कि, अंकिता कोई बिजनेस नहीं करने जा रही हैं। बल्कि वह तो यहां बैठ कर कोवल पोज दे रही हैं।

बिंदी में कमा लग रही हैं Ankita Lokhande

तस्वीर में अंकिता के माथे पर बिंदी लगी नजर आ रही है। अपने इस रेट्रो लकु में अंकिता चश्मा भी लगाए हुए हैं। ऐसे में बिंदी और चश्मा दोनों ही उनके रुप को निखार रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी Ankita Lokhande

Ankita Lokhande बहुत जल्द ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी। इस फिल्म में अंकिता बेहद अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

Ankita Lokhande ने इस तरह सेलीब्रेट किया दशहरा

इस तस्वीर में अंकिता सीरियल पवित्र रिश्ता की अपनी कोस्टार के साथ दशहरा सेलीब्रेट करती दिख रही हैं। वैसे अंकिता अपने इस अवतार में भी कमाल लग रही हैं।

Source: Read Full Article