सुहाने मौसम में अकेले घूमने निकलीं Surbhi Chandna, Sanjivani 2 की शूटिंग छोड़कर रिमझिम बारिश का ले रही हैं मजा

देखें Surbhi Chandna की लेटेस्ट तस्वीरें

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) एक बार फिर से अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बारिश के सुहाने मौसम का मजा लेती नजर आ रही हैं। मजेदार बात यह है कि, इस मजेदार सफर में सुरभि बिल्लुक अकेली हैं। ऐसे में सुरभि खुद में ही खोई खोई नजर आई। देखें तस्वीरें-

हॉलीडे मनाने निकली Surbhi Chandna

आपको बता दें कि, अपने काम से कुछ समय निकाल कर सुरभि मिनी वेकेशन पर निकली हैं। कहना गलत नहीं होगा कि, सुरभि के मिनी वेकेशन के समय पर मौसम उनके मुताबिक ही काम कर रहा है।

कैमरे के सामने पोज देती आई नजर

मौका मिलते ही सुरभि ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। सुरभि इस दौरान ग्रे कलर के टॉप और कलरफुल प्लाजो में नजर आई। सुरभि के लुक को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, मौसम की तरह ही उनका अंदाज भी काफी रंगीन नजर आ रहा है।

बारिश के मौसम को पसंद करती हैं Surbhi Chandna

सुरभि चंदना की तस्वीर पर लिखे गए कैप्शन से यह साफ है कि, सुरभि को बारिश का मौसम बहुत पसंद है। तभी तो इतने हसीन मौसम में सुरभि मजे से सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं।

बारिश के मौसम में घर से बाहर निकली Surbhi Chandna

बारिश के समय में भला कौन है जो घूमना पसंद नहीं करेगा। इस समय पर हरियाली देखने लायक होती है। यही वजह है कि, बारिश के बीच सुरभि चंदना भी हरियाली के बीच समय बिताती नजर आई। इस दौरान सुरभि के चेहरे पर काफी सुकून देखने को मिला।

खुद को कर तैयार करती दिखीं Surbhi Chandna

सुरभि के जोश को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, वेकेशन के समय को सुरभि इंजॉय करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। तभी तो अपना बैग लेकर सुरभि मौसम का मजा लेने निकल गई।

सुबह वॉक करने निकली हैं Surbhi Chandna

तस्वीर देखकर लग रहा है कि, जैसे सुरभि सुबह की नींद पूरी होने के बाद बारिश के इस मौसम में वॉक करने निकली हैं। अब अगर बारिश के मौसम में वॉक नहीं की तो फिर क्या खाक वॉक की…।

Surbhi Chandna ने हाल ही में मनाया था अपना जन्मदिन

हाल ही में सुरभि ने अपना जन्मदिन मनाया था। इस दौरान फैंस के साथ साथ कई बड़े सितारे सुरभि को जन्मदिन की बधाईयां देते नजर आए थे। वहीं सीरियल संजीवनी 2 के सेट पर भी सुरभि का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया था।

Source: Read Full Article