सैफ अली खान की 'उजमा अहमद' बायोपिक में हुई इस बॉलीवुड हसीना की एंट्री, इस दमदार किरदार में आएंगी नजर | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक फिल्मों की बाढ़ आई है। हर फिल्ममेकर्स अपनी फिल्म की सुपरहिट बनने के लिए बायोपिक का सराहा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी लिस्ट में एक और फिल्म शामिल होती दिखाई दी। दिल्ली की रहने वाली ‘उजमा अहमद’ की जीवनी पर फिल्म बनने वाली है। इस फिल्म में लिए सैफ अली खान को पहले से ही फाइनल कर लिया गया है और अब इसमें बॉलीवुड की एक और हसीना की एंट्री हो गयी है। जी हां, उजमा अहमद की बायोपिक में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी।

‘तानाजी’ के बाद सैफ अली खान के हाथ लगी एक और शानदार फिल्म, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

फिल्म में श्रद्धा कपूर का किरदार उजमा अहमद का ही होगा। खबर के अनुसार, फिल्म के निर्देशक शिवम नायर ने श्रद्धा कपूर से हाल ही में इस फिल्म के संदर्भ में मुलाकात की है। ऑस्ट्रेलिया से से वापसी करने के बाद वो इस फिल्म के बारे में गंभीरता से सोचेगी। वैसे आपको बता दें, श्रद्धा कपूर ऑस्ट्रेलिया में आगमी रिलीज होने वाली फिल्म फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रभास दिखाई देंगे। ‘साहो’ के अलावा श्रद्धा कपूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘छिछोरे’ में दिखाई देंगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म के पोस्टर रिलीज किया था।

‘पति पत्नी और वो’ को लेकर भूमि पेडनेकर का बड़ा खुलासा, कहा- ‘काफी हद तक रियल लाइफ…’

View this post on Instagram

?????

A post shared by Shraddha_Kapoor⭕ (@_shardha_kapoor) on

बात अगर सैफ अली खान की करें तो, उनका इस फिल्म में किरदार राजनयिक का होगा। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की भूमिका में कौन दिखाई देंगी। इसको लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुई है। आपको बता दें, उजमा अहमद को रियल लाइफ में पाकिस्तान के एक टैक्सी ड्राइवर से प्यार हो गया था। शादी के बाद उजमा अहमद पाकिस्तान पहुंच जाती है।

पाकिस्तान पहुंच ने के बाद उजमा अहमद को पता चलता है कि ये टैक्सी ड्राइवर पहले से ही शादीशुदा है और पहली बीवी से उसे चार बच्चे भी हैं। इस फिल्म में जबरन शादी से लेकर पाकिस्तान से भागने का संघर्ष दिखाया जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article