अंकिता लोखंडे के लिए बॉयफ्रेंड रॉकी जैन ने खरीदा आलीशान घर, साल के आखिर तक दुल्हन बनेगी ये हसीना

शादी करने का मन बना रही हैं अंकिता

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से सुर्खियां बटोर चुकी अंकिता एक बार से खबरों में छाई हुई हैं और इसकी वजह उनकी रील लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। अंकिता मशहूर बिजनेसमैन रॉकी जैन को डेट कर रही हैं। काफी समय से खबरों का बाजार गर्म है कि अंकिता बहुत जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने का मन बना रही हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि रॉकी जैन ने उनके लिए एक नया घर खरीद लिया है।

रॉकी ने अंकिता के लिए खरीदा नया घर

खबरों की माने तो, रॉकी जैन ने अंकिता के लिए मुंबई में एक शानदार 8 बीएचके फ्लैट खरीद लिया है।

अपना घर बसाना चाहती हैं अंकिता

बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, अंकिता का मानना है कि वो इस समय अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे समय को जी रही हैं। ऐसे में अब वो रॉकी के साथ अपना घर बसाना चाहती है।

इस महीने में करेंगी शादी

अबी तक शादी की डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि, अंकिता इस साल दिसंबर में या फिर जनवरी तक शादी के बंधन में बंध सकती है।

इस समय करेंगी अपने नए घर में एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि, अंकिता का नया आलीशान घर एक दम तैयार है। वो बात अलग है कि यह कपल शादी के बाद ही इस घर में अपना आशियाना बसाएगा।

सरेआम रॉकी को किस कर चुकी हैं अंकिता

हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें अंकिता रॉकी को किस करती हुई नजर आ रही थीं। इस वीडियो के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जाने लगे थे कि अंकिता इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की स्पेशल स्क्रनिंग में दिखा था कपल

हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी की स्पेशल स्क्रीनिंग पर यह कपल एक साथ नजर आया था।

Source: Read Full Article