तो क्या करण जौहर कर रहे हैं इस शख्स को डेट? इंटरनेट पर मचा बवाल | Bollywood Life हिंदी

बीते दिन बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का जन्मदिन था। करण जौहर के 47वें जन्मदिन पर पूरे बॉलीवुड ने बधाई संदेश दिए थे। करण जौहर बॉलीवुड के सक्सेसफुल निर्माता-निर्देशक हैं। उनकी फिल्में दर्शकों को लंबे वक्त से एंटरटेन करती आ रही हैं। वहीं, करण जौहर अपने स्टाइलिश ड्रेसेस और मल्टीपल टैलेंट होने के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं।

दो बच्चों के पिता करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। करण को जन्मदिन पर ढेरों बधाइयां मिली। लेकिन एक पोस्ट इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है। जाने-माने फैशन डिजायनर प्रबल गुरुंग ने करण जौहर को बीते दिन जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की। इस फोटो में प्रबल और करण एक दूसरे के साथ पोज क्लिक करवाते दिख रहे थे। लेकिन इस फोटो को शेयर करते हुए प्रबल ने एक अजीब सा कैप्शन दे दिया और इसके बाद इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मच गया। करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शुरुआत में ही आई रुकावट, रिलीज में हो सकती है देरी

फैशन डिजायनर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार किया तो डरना क्या, हैप्पी बर्थडे करण जौहर’। इस पर तुरंत डायरेक्टर ने पोस्ट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘खुद को कंट्रोल करो भइया’ लेकिन इसके बाद तो इंटरनेट पर इन दोनों को फैंस ने जमकर बधाइयां दे डाली।‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ को करण जौहर ने बताया हिट तो ट्विटर पर हुए बुरी तरह ट्रोल, यूजर बोले- प्लीज हमें बेवकूफ मत…

देखिए पोस्ट-

View this post on Instagram

Pyaar Kiya To Darna Kya. Happy birthday KJo.

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal) on

करण जौहर इन दिनों एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनके बैनर के तले बनी पिछली दोनों रिलीज फिल्में कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। इन दोनों ही फिल्मों के फुस्स हो जाने के धर्मा प्रोडक्शन को नुकसान हुआ है। हालांकि अभी आने वाले दिनों में धर्मा प्रोडक्शन के तहत कई और फिल्में रिलीज होने वाली है। ऐसे में उम्मीद हैं कि ये फिल्में करण जौहर को खुशी दे पाएं।

करण जौहर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बैंकरोल कर रहे हैं। इसके अलावा उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ भी रिलीज की कगार पर ही है। वहीं, फिल्म तख्त अभी प्री-प्रोडक्शन फेज में ही है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article