शादी के दिन खुद को डांस करने से नहीं रोक पाई Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Mohena Singh Kumari, देखें वीडियोज | Bollywood Life हिंदी

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नजर आ चुकी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) बीती रात शादी के बंधन में बंध गई। मोहिना की शादी हरिद्वार में संपन्न हुई है जहां पर बड़ संख्या में मोहिना के फैंस इस शादी का हिस्सा बनें। अब यह तो होना ही था, मोहिना की इतनी जबरदस्त फैन फॉनोइंग जो है। यह बात तो हर कोई जानता है कि, रीवा की राजकुमारी होने के साथ साथ मोहिना कितनी बेहतरीन डांसर हैं। डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में मोहिना अपने डांस का जादू पहले ही चला चुकी हैं। ऐसे में भला अपनी शादी पर मोहिना बिना डांस किए कैसे रह सकती थीं।

यही वजह है कि, मोहिना कुमारी सिंह शादी के दिन भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाई और मोहिना ने लाल जोड़े में ही खूब ठुमके लगाए। इस दौरान मोहिना के साथ उनके पति सुयश रावत भी ताल से ताल मिलाते नजर आए।

वायरल हो रहे वीडियो में मोहिना कुमारी अपने पति के साथ कंगना रनौत के गाने लंदन ठुमकदा पर डांस करती नजर आ रही हैं। मोहिना खुद तो एक राजकुमारी हैं और उन्होंने डांस करने के लिए क्वीन का गाना चुना है। अब रॉयल वैडिंग में रॉयल गाना तो बजना ही चाहिए।

(इसे भी पढ़ें-शादी के बंधन में बंधी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Mohena Kumari Singh, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें)

अपने पति के साथ डांस करती मोहिना यहां काफी शरमाती नजर आ रही थीं। यही वजह है कि, फैंस को मोहिना का ये प्यारा सा अंदाज खूब भा रहा है। बीती रात से ही मोहिना की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

(इसे भी पढ़ें-Mohena Kumari Singh Haldi Ceremony: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी में मचा खूब धमाल, सामने आई ताजा तस्वीरें)

कई वीडियोज में मोहिना की भव्य शादी का नजारा भी देखने को मिल रहा है। अपनी शादी में मोहिना एकदम राजकुमारी की तरह की तैयार हुई थीं। उनकी शादी का लाल जोड़ा मोहिना पर खूब जंच रहा था।

देखें मोहिना कुमारी के डांस के वीडियोज-

मोहिना कुमारी के डांस के वीडियोज को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, भले से परिवार के खातिर मोहिना अपना एक्टिंग करियर को छोड़ दे लेकिन वह अपने डांस के पैशन को कभी नहीं भूल पाएंगीं। तभी तो इतने सारे मेहमान और परिवार के सामने मोहिना कुमारी डांस करने में जरा सा भी नहीं हिचकिचाई। बहरहाल, आपको मोहिना कुमारी की शादी के डांस के ये वीडियोज कैसे लगे कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article